राजस्व की समीक्षा बैठक के दौरान मछलीशहर और बदलापुर के तहसीलदार को मिली डीएम की फटकार



जौनपुर। राजस्व कार्यो की समीक्षा बैठक में 
जिलाधिकारी रविंद्र कुमार मांदड़ ने शख्त निर्देश दिया कि धारा 24 तथा  धारा 80 से संबंधित जितने भी वाद लंबित है उनका साक्ष्य आदि लेकर त्वरित निस्तारण कराएं अनावश्यक देरी न करें।  
धारा 24 के सर्वाधिक मामले मछलीशहर तथा सदर में पाए गए जिस पर उन्होंने कब्जा दखल, पैमाइश आदि से संबंधित मामलों को प्राथमिकता से निस्तारित करने के निर्देश दिए तथा आदेशों को नियमित रूप से अपलोड कराने के भी निर्देश दिए। 
इसके पश्चात उन्होंने रियल टाइम खतौनी की समीक्षा करते हुए निर्देशित किया कि जो अंश लिखे जा रहे हैं उनके समीक्षा कराना भी सुनिश्चित करें।घरौनी वितरण के संदर्भ में बदलापुर में कम वितरण पाया गया जिस पर उन्होंने से लक्ष्य के सापेक्ष वितरण बढ़ाने के निर्देश दिए।
5 वर्ष से अधिक वादों के निस्तारण की समीक्षा के दौरान नायब तहसीलदार बयालसी, पैसारा, कस्बा, सुजानगंज, बरसठी, नगर, सरेमू, बारी, सहित तहसीलदार मछलीशहर, तहसीलदार बदलापुर को कम वादों का निस्तारण किए जाने पर चेतावनी जारी करने के निर्देश दिए और कहा कि 05 जुलाई तक सभी पुराने मामले का निस्तारण करा दे अन्यथा कड़ी कार्यवाही की जाएगी। इसके साथ उन्होंने खसरा की फीडिंग करने के निर्देश देने के साथ ही एग्रिस्टैक की भी समीक्षा की।
इस अवसर पर मुख्य राजस्व अधिकारी गणेश प्रसाद, उपजिलाधिकारीगण, समस्त तहसीलदार और नायब तहसीलदार उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस