जानिए आखिर भाई ने अपनी सगी बहन की हत्या क्यों किया,गिरफ्तार पूछताछ जारी



बाराबंकी जिले के सफदरगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार सुबह प्रेम प्रसंग के शक में भाई ने बहन की कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। इसे लेकर गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की है।
अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया की सफदरगंज की नई बस्ती निवासी जमीला बानो (30) का करीब ढाई साल पहले विवाह हुआ था। किन्ही कारणों से पिछले ढाई तीन महीने से वह मायके में ही रह रही थी।
बताते हैं कि भाई मोहम्मद उस्मान (50) को शक था कि बहन का प्रेम प्रसंग चल रहा है। शुक्रवार सुबह करीब चार बजे उस्मान ने घर में रखी कुल्हाड़ी उठाई और सो रही बहन जमीला पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। उसने गला काट कर बहन की हत्या कर दी।
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। एएसपी और सीओ सदर ने भी मौके पर पड़ताल की। सीओ सदर सुमित कुमार त्रिपाठी ने बताया की हत्या के आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है उससे पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस