सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर



जौनपुर। जनपद के थाना गौरा बादशाहपुर क्षेत्र के कबीरूद्दीन पुर गांव के पास सरकारी काम से जा रहे सिपाही की बाइक एक ट्रक की चपेट में आने से सिपाही की मौत हो गई है। सराय ख्वाजा थाने पर तैनात कांस्टेबल आनंद सागर उम्र लगभग 32 वर्ष पुत्र रामविलास सोमवार दिन के लगभग 3:00 बजे सराय ख्वाजा थाने से सरकारी कागजात को लेकर अपनी बाइक से गौरा बादशाहपुर जा रहे थे उसी समय ट्रक की चपेट में आने से यह सिपाही कीमौके पर ही मौत हो गई। 
जैसे ही घटना की जानकारी थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर विवेक कुमार गुप्ता को लगी वह सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंच गए। लेकिन थानाध्यक्ष ने देखा कि सिपाही की मौत हो गई इसकी जानकारी और सराय ख्वाजा पुलिस को दिया गया। जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक सराय ख्वाजा अमित कुमार सिंह भी सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंच गए साथी सिपाही की मौत पर प्रभारी निरीक्षक अमित सिंह व उनके थाने की सिपाहियों में शोक़ की लहर दौड़ गई कांस्टेबल आनंद सागर पड़ोसी जनपद मिर्जापुर के थाना चील क्षेत्र के ग्राम कमासिन के रहने वाले हैं और वह 2018 बैच का सिपाही हैं। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिय भेज दिया है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस