राहुल गांधी के जन्म दिवस पर कांग्रेसियो ने किया रक्त दान


जौनपुर। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जी के जन्मदिन के अवसर पर जिला/ शहर कांग्रेस कमेटी, यूथ कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवा दल, NSUI एवं सभी फ्रंटलों द्वारा उमा नाथ सिंह जिला चिकित्सालय जौनपुर के रक्त विभाग में संयुक्त रूप से रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।
उक्त शिविर में शहर अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम के नेतृत्व में NSUI जिला अध्यक्ष शशांक राय अंकित, सद्दाम शमशाद, शशांक शेखर तिवारी, नितेश सिंह, अमन सिन्हा, सब्बीर बाली सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया।
इस अवसर पर शहर अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम ने कहा कि आज हमारे नेता जननायक श्री राहुल गांधी जी का 54वां जन्मदिन है। 
करोड़ों भारतीयों के साथ हमारे प्रिय नेता श्री राहुल जी भारत के गरीब, हाशिए पर पड़े और पिछड़े नागरिकों के निर्विवाद नेता हैं। बेजुबानों की आवाज, कमजोरों के लिए ताकत का स्तंभ, हमारे संविधान के संरक्षक, सर्वोत्कृष्ट न्याय योद्धा और भारत के गौरवशाली भविष्य की सबसे उज्ज्वल उम्मीद! "लोगों की सेवा के लिए उनकी निस्वार्थ, समर्पित और भावुक प्रतिबद्धता हम सभी के लिए प्रेरणा है और उनका नैतिक मार्गदर्शन हमें हर कदम पर मार्गदर्शन करता है। "राहुल गांधी जी ने सबसे कठिन समय देखा है, सबसे खराब गालियों का सामना किया है, हर तरफ से हमलों का सामना किया है, लेकिन वे हमेशा अपने सिद्धांतों पर अडिग रहे और कभी भी अपने सिद्धांतों से विचलित नहीं हुए, चाहे उन्हें कितना भी उपहास या अपमान क्यों न सहना पड़े।" आज हमारे देश में राहुल जी रूप में एक विवेकशील रक्षक और एक ऐसा नेता है, जिसका आजीवन मिशन हमारे देश को हमारे सभी सपनों का समावेशी, प्रगतिशील और समृद्ध राष्ट्र बनाना है।
इस अवसर सुरेंद्र सिंह बाबा, मुफ़्ती मेहंदी, विकास तिवारी, संदीप सोनकर, जयमंगल यादव, राजकुमार गुप्ता, शाहनवाज़ मंजूर, आरिफ़ खान, प्रवीण सिंह पिंटू, नेसर इलाही, अंकुल मौर्य, आदिल, शिव मिश्रा, आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस