सीडा उद्योग बन्धु की बैठक में फिर उठा उकनी पावर हाउस और टूटी नाली सड़क का मुद्दा डीएम ने निराकरण का दिया निर्देश



जौनपुर। उद्योग बंधु की बैठक में सीडा के उद्यमियों द्वारा सतहरिया की विभिन्न स्तरीय समस्याओ को उठाया गया। जिसके निस्तारण के लिए सीडा के अध्यक्ष एवं जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ ने दिया और कहा कि समय से उद्योग बन्धुओ की समस्याओ का निराकरण होना चाहिए। बैठक की अध्यक्षता खुद जिलाधिकारी ही कर रहे थे।
बैठक में अपर मुख्य अधिकारी जिला पंचायत द्वारा समिति को अवगत कराया गया कि नाला का निर्माण का कार्य  चल रहा है जिस पर मेसर्स रामपालीमर्श के प्रतिनिधि द्वारा अवगत कराया गया कि कल शाम से मिट्टी डालने कार्य चल रहा है जिस पर अध्यक्ष  द्वारा अपर मुख्य अधिकारी द्वारा आगामी 02 दिन में पूर्ण करने के निर्देश दिये गये।
बैठक में सीडा उद्यमियों द्वारा समिति को अवगत कराया गया कि उकनी पावर हाउस सब स्टेशन का कार्य पूर्ण न होने के कारण विद्युत की समस्या बनी रहती है। अधिशासी अभियन्ता द्वारा अवगत कराया गया कि ट्रांसमिशन एंड से कनेक्ट की कार्रवाई आगामी 15 दिवस में पूर्ण कर लिया जाएगा जिस पर अध्यक्ष द्वारा अधिशासी अभियन्ता, को उक्त कार्य को जुलाई प्रथम सप्ताह में पूर्ण कराने के निर्देश दिये गये।
बैठक में आई०आई०ए० के प्रतिनिधि द्वारा समिति को अवगत कराया गया कि औद्यौगिक क्षेत्र में दो माडल शौचालय बनाये जाय। बैठक में सीडा प्रबन्धक द्वारा अवगत कराया गया कि माडल शौचालय बनवाने हेतु दो स्थान का चिन्हांकन कर लिया गया है। टेंडर प्रक्रिया कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी  जिस पर अध्यक्ष महोदय द्वारा सीडा में माडल शौचालय बनाने हेतु यथाशीघ्र टेंडर प्रक्रिया कर पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।सीडा उद्यमियों द्वारा सीडा में एच०डी०एफ०सी० बैंक का ए०टी०एम० लगवाने हेतु अनुरोध किया गया है जिस पर जिला समन्वयक / शाखा प्रबन्धक, मुगंराबादशाहपुर, जौनपुर द्वारा अवगत किया गया कि 01माह में सीडा में ए०टी०एम० का संचालन हो जायेगा।प्रबन्धक सीडा (सिविल) द्वारा अवगत कराया गया सीडा में ए०टी०एम० लगवाने के निर्माण की कार्यवाही की जा रही है। जिस पर अध्यक्ष महोदय द्वारा यथाशीघ्र आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।
टूटी नाली व सडको के मरम्मत के सम्बन्ध में सीडा उद्यमियो द्वारा सीडा में टूटी नाली व सडको के मरम्मत के सम्बन्ध में अनुरोध किया गया। जिस पर प्रबंधक सीडा द्वारा समिति को अवगत कराया गया कि उक्त कार्य हेतु  टेंडर की प्रक्रिया कर कार्यवाही की जायेगी। जिस पर अध्यक्ष द्वारा यथाशीघ्र आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए।
बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ लक्ष्मी सिंह, नगर मजिस्ट्रेट इंद्रनंदन सिंह,  उपायुक्त उद्योग हर्ष प्रताप सिंह, सहायक श्रमायुक्त, उपायुक्त GST. सहित अन्य अधिकारी एवं उद्यमी संगठन उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस