थाने के अन्दर खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या, विभाग में हड़कंप, घटनास्थल पर पहुंचे अधिकारी



उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के कोठी थाना के अंदर आज बुधवार को दिनदहाड़े एक युवा दरोगा ने पिस्टल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। अधिकारियों के अनुसार मृतक माइग्रेन नामक बीमारी से पीड़ित था। मौके पर पहुंचे एसपी दिनेश कुमार सिंह पड़ताल कर रहे हैं। 
पुलिस के अनुसार कानपुर जिले के मूल निवासी अरुण यादव (26) कोठी थाने में दरोगा के पद पर तैनात थे। अरुण यहीं पर रहकर अपनी ड्यूटी करते थे। बुधवार की शाम देर तक वह कमरे से नहीं निकले तो अन्य पुलिसकर्मी देखने पहुंचे। खिड़की से झांकने पर अंदर उनका शव दिखाई पड़ा। यह पता चलते ही कोठी थाने में हड़कंप मच गया।सूचना पाकर एसपी दिनेश कुमार सिंह सहित सभी पुलिस अधिकारी आनन फानन मौके पर पहुंच गए। कानपुर में रह रहे परिजनों को सूचना दी गई। फॉरेंसिक टीम भी बुला ली गई जो घटनास्थल की पड़ताल कर रही है। बताते हैं कि मृतक अविवाहित था। गोली कनपटी में लगी है जो चीरते हुए दूसरी ओर निकल गई। सीओ हैदरगढ़ हर्षित चौहान ने बताया कि सुसाइड नोट में माइग्रेन नामक बीमारी का उल्लेख किया गया है। जांच की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस