लाठियों की पिटाई से घायल युवक की उपचार के दौरान मौत,जानें क्या है पिटाई का कारण



आजमगढ़ जिले के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बाजबहादुर रसूलपुर गांव में शुक्रवार की रात एक युवक पड़ोस के घर में घुस गया। आहट मिलने पर परिवार के लोगों ने उसे पकड़कर लाठी डंडे से पीट दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है। 
आरोप है कि बाजबहादुर रसूलपुर गांव निवासी श्रवण कुमार (30) पुत्र पुनवासी शुक्रवार की रात पड़ोस के ही आकाश सोनकर के घर में घुस गया। परिजनों ने आहट पाकर श्रवण सोनकर को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। शनिवार की भोर में श्रवण के परिजन उसे घायल अवस्था में अस्पताल ले गए। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 
सूचना पर पहुंची गंभीरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था और गोसाई की बाजार में आम का जूस बेचकर अपना और अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मौत की सूचना मिलते ही उसकी पत्नी कविता व माता शुभवता देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। 
मृतक की एक वर्ष पूर्व शादी हुई थी वहीं उसके पिता ने आरोप लगाया कि बेटे को पड़ोसियों द्वारा जानबूझकर बीती रात में बंधक बनाकर लाठी डंडे से मारा पीटा गया। जिससे उसकी मौत हो गई है। परिजनों की तहरीर पर गंभीरपुर पुलिस ने आकाश सोनकर समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। 
इस संबंध में थानाध्यक्ष गंभीरपुर बसंत लाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस