व्यापार मण्डल शाहगंज के अध्यक्ष बनाये गये प्रदीप जायसवाल व महामन्त्री बने नरेन्द्र गुप्ता

जौनपुर। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मण्डल, जिला कोर कमेटी ने शाहगंज तहसील एवं नगर कमेटी के गठन से सम्बन्धित महत्त्वपूर्ण बैठक सुतहट्टी बाजार स्थित कैम्प कार्यालय में जिलाध्यक्ष दिनेश टण्डन की अध्यक्षता में किया। जिसमें पदाधिकारियों के चयन पर विचार-विमर्श किया गया। श्री टण्डन ने कहा कि हर तीन वर्ष पर व्यापार मण्डल के चुनाव होते हैं और संगठन का पुनर्गठन किया जाता है।

वर्तमान में जनपद के प्रत्येक कस्बे, नगर व तहसील में संगठन के चुनाव अथवा मनोनयन की प्रक्रिया सम्पन्न की जा रही है। इसी परिप्रेक्ष्य में शाहगंज के वरिष्ठ पदाधिकारियों से विचार-विमर्श के उपरान्त जिलाध्यक्ष दिनेश टण्डन ने प्रदेश अध्यक्ष मुकुन्द स्वरूप मिश्रा के निर्देशानुसार शाहगंज तहसील में प्रदीप जायसवाल को अध्यक्ष, नरेन्द्र गुप्ता को महामन्त्री तथा उमेश चन्द्र को कोषाध्यक्ष पद पर मनोनीत किया। इसी क्रम में शाहगंज नगर संगठन का अध्यक्ष अर्पित जायसवाल, महामन्त्री सुनील अग्रहरि तथा कोषाध्यक्ष पद पर भुवनेश्वर मोदनवाल को चयनित किया गया।
प्रदेश उपाध्यक्ष सोमेश्वर केसरवानी ने बताया कि आगामी सितम्बर माह में आगरा में प्रान्तीय संगठन का चुनाव सम्पन्न होगा। प्रदेश मन्त्री महेन्द्र सोनकर ने जनपद की विभिन्न इकाईयों के पदाधिकारियों को सदस्यता अभियान में सम्मिलित होने की अपील किया। युवा संगठन के प्रान्तीय उपाध्यक्ष व जिला युवा अध्यक्ष सन्तोष अग्रहरि ने युवा संगठन के सभी पदाधिकारियों से सदस्यता व चयन की प्रक्रिया में बढ़-चढ़कर सहभागिता करते हुए सितम्बर माह के आगरा सम्मेलन में चलने का आह्वान किया गया। जिलाध्यक्ष ने सम्पूर्ण कार्यकारिणी के गठन हेतु नवचयनित पदाधिकारियों को निर्देशित करते हुए बधाई दिया।
इस अवसर पर राजदेव यादव, बनवारी लाल गुप्ता, अरूण कपूर, सन्तोष साहू, अरूण मौर्या, पवन अग्रहरि आदि ने नवचयनित पदाधिकारियों को बधाई सन्देश देते हुए संगठन की गतिविधियों को सक्रिय करने की बात कही। बैठक का संचालन जिला महामन्त्री रामकुमार साहू ने किया। अन्त में जिला युवा अध्यक्ष सन्तोष अग्रहरि ने आभार ज्ञापन किया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस