सुभासपा विधायक विधायक बेदी राम के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की उठी मांग


आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने डीजीपी यूपी से सुभासपा के जखनिया विधायक बेदी राम पर पर्चा लीक मामले में एफआईआर दर्ज किए जाने की मांग की है।
अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि बेदी राम के खिलाफ पिछले दिनों दो वीडियो सामने आए हैं। इसमें एक वीडियो में पर्चा लीक का आरोपी विजेंद्र बेदी राम को पर्चा लीक का सरगना बता रहा हैं। लगभग 3 माह पुराने गाजीपुर के बताए गए दूसरे वीडियो में एक युवक बेदी राम से भर्ती करने के लिए दिया गया अपना पैसा मांग रहा है, जिस पर उनके द्वारा न सिर्फ पैसा देने से इनकार किया जा रहा है बल्कि तमाम भर्ती घोटाले में अपनी संलिप्तता भी खुले आम बताया जा रहा है।
अमिताभ ठाकुर ने कहा कि बेदी राम के 2022 में चुनाव आयोग के समक्ष दिए हलफनामे के अनुसार उन पर 2006 में थाना कृष्णा नगर, लखनऊ में रेलवे भर्ती परीक्षा लीक का पहला मुकदमा हुआ था और अभी तक यूपी, राजस्थान तथा मध्य प्रदेश में रेलवे भर्ती के पांच, पुलिस भर्ती का एक तथा एमपीपीसीएस के दो एफआईआर दर्ज हैं। जो उनके इस प्रकार के कार्यों में संलिप्तता को पूरी तरह प्रमाणित करते हैं। उन्होंने इन दोनों वीडियो में आए तथ्यों को गंभीर संज्ञेय अपराध बताते हुए एफआईआर की मांग की।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस