चौथ दिन खेले जा रहे रहे मिर्ची प्रीमियर लीग मुकाबले में मुकेश एण्ड कंपनी ने सुरभि इंटरनेशनल को दस विकेट से हराया

   

अशोका इंस्टीट्यूट के खेल मैदान में मिर्ची प्रीमियर लीग के चौथे दिन हुए क्रिकेट मैच में सुरथि इंटरनेशनल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया । शाहरुक अली और प्रशांत पाण्डेय ने पारी की शुरुआत की मुकेश एण्ड कंपनी के गेंदबाज अभय ने अपने पहले ओवर में चार रन देकर शाहरुक को पीयूश के हाथेंा कैच आउट करा दिया। इसके बाद प्रशांत पाण्डेय ने जोरदार शॉट मारकर रनगति को बढाने की कोशिश की लेकिन वो अभय की गेंद को नहीं समझ पाए और बोल्ड हो गए । इसके पश्चात क्रीज पर प्रशांत गुप्ता ने काफी सूझबूझ के साथ कुछ अच्छे शाट्स लगाए और अपनी टीम के स्कोर को आगे बढाने में अहम भूमिका अदा की लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट का पतन होता गया । इस प्रकार पशांत गुप्ता को छोडकर सुरभि इंटरनेशनल का कोई बल्लेबाज दहाई अंक नहीं छू सके और पूरी टीम एक गेंद शेष रहते 85 रन बनाकर आऊट हो गयी । मुकेश एण्ड कंपनी की ओर से अभय दो ओवर 13 रन देकर 02 विकेट पंकज 03 ओवर 13 रन 03 विकेट आशु 03 ओवर 10 रन 02 विकेट राहुल 02 ओवर 08 रन 02 विकेट प्रदीप 01 ओवर 19 रन कोई विकेट नहीं अंकित ने अपने ओवर केवल चार गेंद फेंकी और बिना कोई रन दिए 02 विकेट झटक लिए । 
  इसके बाद मुकेश एण्ड कंपनी की ओर से सलामी बल्लेबाज मुकेश और राहुल ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए मात्र 04 ओवर और 04 गेंद पर 85 रन के लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया । राहुल ने 06 छक्के और 05 चौके के साथ 56 रन बनाए और मुकेश ने 02 चौके और 01छक्के की मदद से 16 रन बनाए इस प्रकार मुकेश एण्ड कंपनी ने बिना विकेट खोए 88 रन बनाकर मैच में जीत दर्ज की । सुरभि इंटरनेशनल की ओर से गेंदबाजी अनमोल 01 ओवर 12 रन आशीष 01 ओवर 17 रन अनुभव मौर्या 01 ओवर 20 रन शाहरुख अली 01 ओवर 16रन और प्रशांत ने अंतिम ओवर 04 गेंद पर 10 रन  दिए । इस प्रकार मुकेश एण्ड कंपनी की ओर से विस्फोट बल्लेबाजी करने वाले राहुल को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया ।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस