चालक को आयी नींद बस टकराई खड़ी ट्रक से एक दर्जन से अधिक घायल तीन की हालत नाजुक


चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के झांसी गांव समीप रविवार को नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा हो गया। जहां सुबह श्रद्धालुओं से भरी बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई। इस दुर्घटना में 12 से अधिक श्रद्धालु घायल हो गए। सभी को 108 के एमटी सुधीर पांडेय और पायलट अभिषेक यादव ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां लगभग छह लोगों की हालत गंभीर बताई गई। सभी का उपचार किया गया लेकिन प्राथमिक उपचार के बाद तीन की हालत अधित बिगड़ने पर उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया।
टूरिस्ट बस 30 से ज्यादा श्रद्धालुओं को लेकर झारखंड से केदारनाथ धाम जा रही थी। इस दौरान झांसी गांव के समीप रविवार की सुबह नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर के बाद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही रेस्क्यू कर सभी घायलों को बाहर निकाला। 
मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जिसमें उज्जवल गोस्वामी (63) निवासी जामताड़ा झारखंड, गोदावर घोष (64) वर्धमान, उत्तम गोलमारा जिला धनबाद, सिंटू पंडेसर जिला वर्धमान पश्चिम बंगाल, रेनू पांडेय (45) मोहनबाद झारखंड और मनकी (40) गगन रायपुर झारखंड के निवासी हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में किया गया लेकिन सिंटू उज्जवल और गोदाधर की हालत गंभीर होने पर चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया।
सड़क दुर्घटना में नेशनल हाईवे पर घायल श्रद्धालु प्रेम कुमार शर्मा के अनुसार झारखंड से केदारनाथ धाम के लिए निकले थे। तभी खड़ी ट्रक में पीछे से बस चालक ने टक्कर मार दी। बस चालक को नींद आने के चलते यह हादसा हुआ। 
पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला अस्पताल के ईएमओ अजय वर्मा ने बताया कि श्रद्धालुओं की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें 12 से अधिक श्रद्धालु जिला अस्पताल में लाए गए। जहां छह लोग गंभीर रूप से घायल थे। इसमें तीन लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। बाकी अन्य को हल्की चोटें आईं। सभी को भर्ती कर इलाज जारी है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस