डेढ़ करोड़ रूपये कीमत की हेरोइन के साथ चार तस्कर गिरफ्तार गये जेल, मणिपुर से तस्करी कर जानें कहां करते थे सप्लाई


यूपी के जनपद गाजीपुर में हेरोइन की तस्करी करने आए दूसरे राज्य के तस्कर सहित चार लोगों को पुलिस ने लगभग डेढ़ करोड़ रूपये कीमत की हेरोइन के साथ गिरफ्तार कर लिया और अब भेज दिया है सलाखों के पीछे। तस्करों के पास से 1 किलो 500 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में डेढ़ करोड़ कीमत बताई जा रही है। इसके अलावा तस्करों से एक कार और कई मोबाइल भी बरामद किए गए हैं। पूछताछ में पता चला है कि सभी का सम्बन्ध मणिपुर से है वहीं से हेरोइन लाते थे। इसके बाद उसे यूपी बिहार, झारखंड सहित आसपास के छोटे बड़े शहरों में महंगे दामों में सप्लाई करते थे।
गाजीपुर एसपी के मुताबिक 20 अगस्त रविवार को मुखबिर की सूचना के बाद बिहार के बॉर्डर पर स्थित एक नहर पुलिया रक्सहां बाईपास के पास चेकिंग शुरू कर दी गई। इस दौरान असम नंबर की एक कार से एक किलो 500 ग्राम हेरोईन बरामद किया गया, जिसकी कीमत करीब एक करोड़ 50 लाख रुपये है।
वहीं, कार में सवार मुस्ताक निवासी ग्राम खेकमान थाना थवाल दाम जिला इम्फाल मणिपुर, मोहम्मद अमर खान निवासी उचिवा बनंगबल, मयंग-इम्फाल, इम्फाल पश्चिम, मणिपुर, रकीबुर हसन निवासी मोइजिंग थौबल मयूम, थौबल, थोबल, मणिपुर और मोहम्मद कैश खां उर्फ गुड्डू निवासी मिर्चा, दिलदारनगर गाजीपुर को गिरफ्तार कर लिया गया।
एसपी ने बताया कि आरोपियों में शामिल मोहम्मद कैश खां उर्फ गुड्डू दिलदारनगर थाने का टॉप-10 अपराधी व हिस्ट्रीशीटर भी है। अभियुक्त मुस्ताक, मोहम्मद अमर खान, रकीबुर हसन ने बताया कि वे मणिपुर से हेरोइन लेकर गुड्डू के यहां पहुंचाते हैं। इसके बाद सभी मिलकर हेरोइन को अधिक दामों में बिहार, झारखंड और यहां आसपास के छोटे बड़े शहरों में सप्लाई करते हैं। सभी तस्करो के खिलाफ केस दर्ज करते हुए जेल की सलाखो के पीछे पहुंचा दिया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची