शादी का झांसा देकर छात्रा का किया यौन शोषण गर्भवती होने पर हुआ फरार, मामला पहुंचा पुलिस के पास छानबीन शुरू


जौनपुर। जनपद के थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित एक गांव में नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पड़ोसी गांव के युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया और गर्भवती होने के बाद उसे छोड़कर फरार हो गया। तहरीर के आधार पर पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है।
तहरीर के मुताबिक, मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता 10वीं की छात्रा है। करीब एक वर्ष पहले स्कूल आने-जाने के दौरान उसकी मुलाकात पड़ोसी गांव के एक युवक से हो गई। दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इस दौरान युवक ने शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास किया तो किशोरी ने इनकार किया। तब युवक ने शादी का झांसा दिया फिर कई बार शारीरिक संबंध बनाया।
बालिका को गर्भवती होने पर गर्भपात के लिए प्रेमी ने बाजार से दवा लाकर खिला दिया। लेकिन दवा कारगर साबित नहीं हुई। फिर किशोरी ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो युवक ने इनकार कर दिया और घर छोड़कर फरार हो गया। इस वजह से पीड़िता मानसिक रूप से परेशान हो गई। बिना किसी को बताए वह घर से लखनऊ चली गई।
वहां से सीतापुर पहुंच गई। बाद में किसी तरह से वह घर वापस लौटी। अब पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक और थाने में प्रार्थनापत्र देकर प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामले में थानाध्यक्ष रमेश यादव ने कहा कि तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा की प्रेस वार्ता में मुद्दे से हट कर सवाल करने पर मंत्री और पत्रकार के बीच झड़प, एक दूसरे पर आरोपो की बौछार

स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर बदमाश लूट लिए आभूषण भरा बैग, पुलिस छानबीन में जुटी

भीषण सड़क हादसा: पांच लोगो की दर्दनाक मौत, तीन गम्भीर रूप से घायल उपचार जारी