निर्माणाधीन तालाब का निरीक्षण करते हुए डीएम ने वीडियो को दिया यह शख्त निर्देश


जौनपुर । विकासखंड करंजाकला स्थित ग्राम पंचायत प्रेमापुर में 22 लाख की लागत से अमृत सरोवर योजना के तहत बन रहे मॉडल तालाब व खेल के मैदान का जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने आज निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान खंड विकास अधिकारी राम दरस यादव को निर्देश दिया कि समय से कार्य पूर्ण कराये। और कहा कि इससे बच्चे, नौजवान, बुजुर्ग लाभान्वित होंगे। बालीबाल एवं बैडमिंटन का कोर्ट तैयार मिला। 
उन्होंने तालाब के किनारे-किनारे रनिंग ट्रैक बनाये जाने को कहा ताकि सेना में जाने की तैयारी करने वाले अभ्यर्थी गण लाभान्वित हो सके। जिलाधिकारी के कहा कि तालाब में नाव की भी व्यवस्था की जाए। खंड विकास अधिकारी को निर्देश दिया कि जगह चिन्हित कर अस्थाई गो-आश्रय स्थल एवं चारागाह बनाया जाए। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सरकार की यह बहुत ही महत्वपूर्ण योजना है, निर्माण कार्य मे किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही न बरती जाए।  
इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी बीबी सिंह, ग्राम प्रधान लालजी त्रिपाठी, ग्राम पंचायत अधिकारी, प्रदीप श्रीवास्तव, दिलीप तिवारी, महेंद्र यादव, राधेश्याम विश्वकर्मा, उमेश सिंह आदि मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस