ठाकुरबाड़ी की सचिव डॉ अन्जू सिंह को लन्दन की संस्था ने किया सम्मानित,मिल रही है बधाईयां


जौनपुर। ठाकुरबाड़ी महिला विकास कल्याण समिति सिंगरामऊ की सचिव/ प्रबन्धक डाॅ अन्जू सिंह को प्रदेश की राजधानी स्थित लखनऊ में लाइफ लाइम अचीवमेंट अवार्ड प्रदान करते हुए वर्ल्ड बुक ऑफ रिकार्ड्स लन्दन पार्टिसिफेशन सर्टिफिकेट और अन्तरराष्ट्रीय संस्था निफा ने सम्मानित किया है। 
यहां बता दे कि समिति की सचिव डॉ अन्जू सिंह समाजिक कार्यो में अपना सरोकार रखते हुए काफी बढ़ चढ़कर  भागी दारी करती है। इतना ही नहीं रक्तदान जैसे राष्ट्रीय कार्यक्रम में प्रदेश के अन्दर अपने कार्य और संस्था द्वारा रक्तदान कराते हुए राष्ट्रीय सहयोग में अपनी भूमिका निभाया था। बीते दिवस ठाकुरबाड़ी में रक्तदान शिविर आयोजित कराया जिसमें जिले के डीएम सहित आकांक्षा समिति की अध्यक्ष ने उद्घाटन करने के बाद रक्तदान किया था। 
इनका मानना है कि रक्तदान से तमाम ऐसे लोंगो की जान बचायी जा सकती है जो जीवन की अन्तिम सांसे गिन रहा होता है। डा अन्जू सिंह की इस सोच को विदेश लन्दन की संस्था ने सराहा और सम्मान दिया है। इस सम्मान को मिलने के बाद अब इलाके में डा अन्जू को लोग बधाई ज्ञापित कर रहे है। 


Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस