प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर


जौनपुर।  चंदवक थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव निवासी आकाश निषाद पुत्र दिनेश निषाद का भैंसा गांव की एक लड़की संग प्रेम प्रपंच चल रहा था। वह गुरुवार रात्रि करीब 11 बजे अपनी प्रेमिका से मिलने अपने गांव के दोस्त कुलदीप निषाद (17) पुत्र राजाराम निषाद के साथ भैसा गांव पहुंच गया। वहां प्रेमिका के परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। जमकर हुई पिटाई की वजह से दोनों मरणासन्न अवस्था में पहुंच गए। जब तक उन दोनों को बेहतर इलाज होता तब तक प्रेमी ने दम तोड़ दिया। इसकी खबर वायरल होने पर कोहराम मच गया। 
 घटना की सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए। सूचना पर एम्बुलेंस आ गई और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र डोभी ले जाया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। इलाज के दौरान आज शुक्रवार प्रातः काल आकाश निषाद ने दम तोड़ दिया। दिनेश निषाद जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। सूचना मिलते ही चंदवक पुलिस कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस का कथन है कि परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के बाद उसी अनुरूप कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया  गया है, जल्‍द ही इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी। 
स्‍थानीय लोगों के अनुसार आकाश का प्रेम संबंध जिस लड़की से था वह उससे संभवत: पूर्व में भी मिलने जाया करता था। लेकिन, देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने गया तो लड़की के परिजनों की निगाह पड़ गई और आनन फानन दोनों युवकों को पकड़ कर प्रेमिका परिजनो ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई। रात में काफी देर तक लाठी डंडों से पिटाई करने के बाद अधमरा समझकर युवकों को फेंक दिया गया। गंभीर रूप से जख्‍मी होने की वजह से एक की मौत हो गयी जबकि दूसरा जीवन मौत से जूझ रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

नईगंज में गोली मारकर युवक को घायल करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार गया जेल

मूर्ति विसर्जन के दौरान एचटी लाइन की चपेट में आने से आधा दर्जन से अधिक झुलसे,दो की दर्दनाक मौत

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची