राज्यमंत्री ने लगायी फटकार वर्षात के पहले खोदी सड़क व गलियां बन जाये अन्यथा होगी कार्रवाई

 

जौनपुर।अमृत योजना के अंर्तगत चल रहे कार्य की प्रगति को जानने के लिए आवास एवं शहरी नियोजन राज्यमंत्री गिरीश चन्द यादव निरक्षण करने तारापुर कालोनी में अधिकारियों के साथ पहुंचे , निर्माण कार्य मे लापरवाही व धीमी गति के लिए मौके पर मौजूद जल निगम के अधिशासी अभियंता संजय गुप्ता व टेक्नो क्राफ्ट कंट्रक्सन कम्पनी के प्रोजेक्ट मैनेजर फतेह शर्मा को कड़ी फटकार लगाई और निर्देश दिया जिन सड़को पर सीवर लाइन पड़ चुकी हैं उन सड़को का निर्माण अधिक से आधीक टीम बनाकर शीघ्र कराया जाय  जिससे बरसात के मौसम में लोगो असुविधा न हो। 
ज्ञात हो अमृत योजना के अन्तर्गत शहर में सीवर पाइप लाइन पिछले कई माह से चल रहा है सीवर पाइप लाइन पड़ने के खराब हुई सड़को का निर्माण व मरम्मत भी इस योजना के अंतर्गत है तीन माह में जो सड़क सीवर पड़ने के कारण खराब हुई है उसका निर्माण कराना था 
राज्यमन्त्री ने कहा कि  निर्माण कार्य मे कीसी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नही की जायेगी। राज्यमंत्री श्री यादव ने नगर पालिका क्षेत्र के अन्दर सभी खोदी गयी सड़क एवं गलियों को तत्काल बनाने काम पूरा किया जाये किसी  भी तरह का बहाना नहीं स्वीकार होगा। 
निरक्षण के दौरान सभी अधिकारी एवं डॉ अमित वत्स ,डॉ मनोज वत्स , डॉ वी सी सिंह , आर डी श्रीवास्तव , डॉ सुबास राय  व मनीष श्रीवास्तव सभासद आदि लोग मौजूद रहे ।

          

Comments

  1. काश मंत्री जी पहले ही ध्यान देतें
    कंही कुर्सी खिसकने वाली तो नहीं

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

भाजपा की प्रेस वार्ता में मुद्दे से हट कर सवाल करने पर मंत्री और पत्रकार के बीच झड़प, एक दूसरे पर आरोपो की बौछार

स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर बदमाश लूट लिए आभूषण भरा बैग, पुलिस छानबीन में जुटी

भीषण सड़क हादसा: पांच लोगो की दर्दनाक मौत, तीन गम्भीर रूप से घायल उपचार जारी