जौनपुर में 23 नवनियुक्त प्रवक्ताओं को जिलाधिकारी ने वितरित किया नियुक्ति पत्र


जौनपुर। प्रदेश के राजकीय माध्यमिक महाविद्यालयों में 436 नवनियुक्त प्रवक्ताओं एवं सहायक अध्यापकों को मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ के द्वारा लखनऊ से वर्चुअल नियुक्ति पत्र वितरित किये गये। जनपद में नियुक्त पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन एनआईसी में किया गया। राजकीय माध्यमिक विद्यालयों में जनपद के 23 प्रवक्ताओं का चयन हुआ है जिन्हें एनआईसी में जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा नियुक्ति पत्र वितरित किया गया। जनपद में अर्थशास्त्र के 03, सामाजिक भाषा 02, हिंदी के 08, संस्कृत के 03, भौतिक विज्ञान के 03, अंग्रेजी के 01, रसायन विज्ञान के 02, गणित के 01 अभ्यर्थी का चयन हुआ है।
  इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने नवनियुक्त सभी अध्यापकों को बधाई देते हुए कहा कि नवनियुक्त प्रवक्ताओं एवं सहायक अध्यापकों का आत्मविश्वास प्रदेश के विकास में बहुत बड़ी ताकत सिद्ध होगी। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का प्रयास रहा है कि पिछले पौने चार वर्ष के दौरान हमारी सरकार बिना भेदभाव के शासन की योजनाओं का लाभ प्रदेशवासियों तक पहुंचाया जाए, योग्यता एवं प्रतिभा का सम्मान किया जाए।
 इस अवसर पर डीआईओएस राजकुमार पंडित, एडीआईओएस रमेश चंद्र यादव, प्रतिनिधि विधायक केराकत आरडी चौधरी, प्रतिनिधि विधायक बदलापुर पंकज मिश्र उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची

भारत में यूपी के जौनपुर की बहू बनी पाकिस्तान की बेटी,जल्द पहुंचेगी अपने ससुराल,मौलानाओ ने कराया निकाह

दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशो ने प्रधानाचार्य को गोलियों से भून कर उतार दिया मौत के घाट पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी