आज फिर चली गोली, हलांकि कोई हताहत नहीं पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी


जौनपुर। थाना गौराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित धर्मापुर बाजार के पास भारत गैस एजेंसी के कैशियर पर पर फिर आज गोली चली लेकिन संयोग से बदमाशो का निशाना चूक गया और कैशियर सत्यदेव मौर्य बाल बाल बच गया है। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में भ्रमण शील थाना प्रभारी गौराबादशाहपुर बमुश्किल पांच से दस मिनट के अन्दर घटना स्थल पर पहुंच गये। हलांकि की तब तक बदमाश भाग चुके थे। 
बतादे कि बाजार में शिव हरी  भारत गैस एजेंसी का गोदाम है जिस पर ग्राम उत्तरगावां के रामाशंकर मौर्य का पुत्र सत्यदेव मौर्य बतौर कैशियर सेवा रत है। गत दिवस गैस सिलेंडर को लेकर कुछ कहा सुनी हुई था आज दिन में 2 बजे के आसपास अपाचे मोटर साइकिल पर सवार होकर दो बदमाश एजेंसी पर पहुंचे और सत्यदेव मौर्य कैशियर को लक्ष्य कर गोली मारा लेकिन गोली नहीं लगी इसके बाद बदमाश भागे। घटना की सूचना पर थाना प्रभारी गौराबादशाहपुर तत्काल मौके पर पहुंचे बाद में 112 नम्बर की पुलिस एवं सीओ केराकत घटना स्थल पर पहुंच कर निरीक्षण किया। 
इस संदर्भ में थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है लेकिन पुलिस बदमाशो का पता लगाने में जुट गयी है। तहरीर मिलते ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया जायेगा। 

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस अधीक्षक ने आठ उपनिरीक्षको का तबादला करते हुए पांच थानो के बदले प्रभारी देखे सूची

भारत में यूपी के जौनपुर की बहू बनी पाकिस्तान की बेटी,जल्द पहुंचेगी अपने ससुराल,मौलानाओ ने कराया निकाह

दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशो ने प्रधानाचार्य को गोलियों से भून कर उतार दिया मौत के घाट पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी