नवागत पुलिस अधीक्षक के हुंकार से अनभिज्ञ बदमाशो ने अपराध कर दिया सलामी



जौनपुर । जनपद में एक तरफ नवागत पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर जी मीडिया के समक्ष अपराधियों पर लगाम कसने का वादा कर रहे थे वहीं दूसरी ओर कप्तान के हुंकार से अनभिज्ञ अपराधी जिले में दिन दहाड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे कर समाज में दहशत पैदा करने का काम कर रहे थे। हलांकि की एक घटना में ग्रामीण जनता ने अपराधिक घटना को अंजाम देने वालों को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया लेकिन दूसरी घटना में अपराध करने के बाद बदमाश भागने में सफल रहे अब पुलिस लीक पीट रही है। 
यहाँ बतादे कि थाना बदलापुर क्षेत्र स्थित सरोखनपुर गांव के पास प्राइवेट फाईनेन्सर के कर्मचारियों ने एक ट्रक चालक को पकड़ कर जिन्दा जलाने का प्रयास किया। 
लेकिन सफल नहीं हो सके क्योंकि ग्रामीणों ने बदमाशो से मोर्चा ले लिया और सभी को पकड़ कर थाना पुलिस के हवाले कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार जनपद आजमगढ़ से ट्रक गिट्टी लादकर मध्य प्रदेश के लिए जा रही थी। सरोखनपुर के पास कार सवार चार व्यक्तियों ने ट्रक को ओवर टेक कर रोकलिया और चालक को ट्रक से खींच कर नीचे उतार लिया फिर उसे आग के हवाले करने लगे तभी ग्रामीण पहुंच गये और चालक को आग से बचा लिया लेकिन फाईनेन्सर के कर्मचारियों की पिटाई से चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया है उसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। 
इस घटना के पीछे ट्रक चालक द्वारा फाईनेन्सर के किस्त की धनराशि नहीं जमा कर पाना बताया जा रहा है। लाक डाऊन के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई थी। पुलिस सभी के विरुद्ध विधिक कार्यवाही कर दी है। 
दूसरी घटना जनपद मुख्यालय की है थाना लाईन बाजार क्षेत्र स्थित थाना से चन्द कदम दूरी पर स्थित खरका तिराहा के पास स्कार्पियो सवार बदमाशो ने दिन दहाड़े असलहा से फायरिंग करते हुए जम कर तोड़ फोड़ किया।इस घटना में कृपा यादव नामक छात्र घायल अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। पुलिस को दिये बयान में घायल ने बदमाशो का नाम विशाल सिंह, आकाश सिंह एवं उदय यादव बताया है।   फायरिंग होने से पूरे बाजार में दहशत फैल गई। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश भागने में सफल रहे। लेकिन थाने की पुलिस बदमाशो को भाग जाने के बाद घटना स्थल पर पहुंची अब छान बीन के नाम पर लीक पीटने मे जुटी हुई हैं। घटना का कारण छात्र संघ चुनाव बताया जा रहा है। 
इस तरह पुलिस अधीक्षक को बदमाशो ने दो संगीन घटनाओं को अंजाम देकर सलामी देने का काम किया है। इसकी चर्चा जनपद मुख्यालय पर हो रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर के डीएम सहित यूपी सरकार ने 13 जिलो के बदले डीएम, देखे सूची

गोलियों की तड़तड़ाहट से जनपद मुख्यालय थर्राया दादी पोता गम्भीर रूप से घायल, पुलिस अब छानबीन में जुटी, जिले की पुलिसिंग पर लगा प्रश्न चिह्न

सपा विधायक के बेटा हुआ गिरफ्तार, विधायक पत्नी सहित हुए अंडरग्राउंड तलाश में जुटी पुलिस